अंग्रेज़ी: रेडियल टायर
एक रेडियल टायर एक टायर, जिसमें शव की डोरियों चलने (पृथ्वी के मध्याह्न के समान) के बीच की रेखा की दिशा में 900 से उन्मुख होते है। (ढेर
ट्रक)
रेडियल टायर के बाहर, वहाँ भी एक बेल्ट इस्पात तार घेरा तंग मैट्रिक्स से बना है। एक रेडियल टायर और एक पारंपरिक पूर्वाग्रह टायर के बीच बुनियादी फर्क यह है कि
शव डोरियों काटना नहीं है, लेकिन है कि परतों पृथ्वी के मध्याह्न (मध्याह्न) के रूप में एक ही दिशा में एक दूसरे के समानांतर हैं।
पूर्वाग्रह टायर के साथ तुलना में, मध्याह्न टायर निम्न फायदे हैं:
① रोलिंग प्रतिरोध छोटा है, ईंधन की खपत को कम करने। ② चलने पहनते हैं। लंबा जीवन। ③ अच्छा cushioning, आराम की सवारी। ④ विरोधी पंचर की क्षमता, सुरक्षा चला। ⑤ आसंजन,
बाहर की सड़क पर प्रदर्शन। ⑥ वापस पल के लिए बड़े, अच्छा हैंडलिंग स्थिरता है। ⑦ शोर चला। ⑧ हल्के वजन, बड़े ले जाने की क्षमता।
रेडियल टायर का नुकसान पतली sidewall है, पार्श्व स्थिरता गरीब है। इसलिए, रेडियल टायर आम तौर पर कम प्रोफ़ाइल संरचना का उपयोग, sidewall विरूपण कम हो,
चलने ब्रेक लगाना और ड्राइविंग क्षमता में सुधार करने के लिए चौड़ी है। (डंप ट्रक)
मध्याह्न टायर 1948 में फ्रेंच मिशेलिन द्वारा विकसित किए गए और पहले यूरोप में शुरू किए गए थे। 1970 के बाद जब तक संयुक्त राज्य अमेरिका में टायर कंपनियों, बड़े पैमाने पर इस्तेमाल शुरू किया। पर
वर्तमान में, दुनिया के कार टायर मूल रूप से रेडियल टायरों का उपयोग किया गया है।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
संपर्क नाम: श्री Suan यिन
ई-मेल: cj802@urspv.com
मोबाइल फ़ोन: +8613886881673
टेलीफोन: 008607223229933
एक रेडियल टायर एक टायर, जिसमें शव की डोरियों चलने (पृथ्वी के मध्याह्न के समान) के बीच की रेखा की दिशा में 900 से उन्मुख होते है। (ढेर
ट्रक)
रेडियल टायर के बाहर, वहाँ भी एक बेल्ट इस्पात तार घेरा तंग मैट्रिक्स से बना है। एक रेडियल टायर और एक पारंपरिक पूर्वाग्रह टायर के बीच बुनियादी फर्क यह है कि
शव डोरियों काटना नहीं है, लेकिन है कि परतों पृथ्वी के मध्याह्न (मध्याह्न) के रूप में एक ही दिशा में एक दूसरे के समानांतर हैं।
पूर्वाग्रह टायर के साथ तुलना में, मध्याह्न टायर निम्न फायदे हैं:
① रोलिंग प्रतिरोध छोटा है, ईंधन की खपत को कम करने। ② चलने पहनते हैं। लंबा जीवन। ③ अच्छा cushioning, आराम की सवारी। ④ विरोधी पंचर की क्षमता, सुरक्षा चला। ⑤ आसंजन,
बाहर की सड़क पर प्रदर्शन। ⑥ वापस पल के लिए बड़े, अच्छा हैंडलिंग स्थिरता है। ⑦ शोर चला। ⑧ हल्के वजन, बड़े ले जाने की क्षमता।
रेडियल टायर का नुकसान पतली sidewall है, पार्श्व स्थिरता गरीब है। इसलिए, रेडियल टायर आम तौर पर कम प्रोफ़ाइल संरचना का उपयोग, sidewall विरूपण कम हो,
चलने ब्रेक लगाना और ड्राइविंग क्षमता में सुधार करने के लिए चौड़ी है। (डंप ट्रक)
मध्याह्न टायर 1948 में फ्रेंच मिशेलिन द्वारा विकसित किए गए और पहले यूरोप में शुरू किए गए थे। 1970 के बाद जब तक संयुक्त राज्य अमेरिका में टायर कंपनियों, बड़े पैमाने पर इस्तेमाल शुरू किया। पर
वर्तमान में, दुनिया के कार टायर मूल रूप से रेडियल टायरों का उपयोग किया गया है।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
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