आगे के उपयोग के प्रमाण के लिए रोगी वाहन हमारे अस्पताल में व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कि एक समय पर ढंग से कार से बाहर एम्बुलेंस चिकित्सा विवादों की घटनाओं को कम करने के लिए,
अध्ययन, अब निम्न सूचना से संबंधित एम्बुलेंस प्रबंधन के मुद्दों:
1, एम्बुलेंस चालक जिम्मेदारी की उच्च भावना और बचत जीवन, 24 घंटे की भावना संचार उपकरण खुला रखने के लिए, फोन पर होनी चाहिए। एम्बुलेंस चालकों चाहिए
हमेशा प्राथमिक चिकित्सा दवा विन्यास, जोड़ने के लिए एक समय पर ढंग से पाया अंदर कार की जाँच करें। वाहन में अच्छी तरह से बनाए रखा जाना चाहिए, रखरखाव, कार बरकरार रखने के लिए, बनाने के लिए तैयार
प्रसव के लिए तैयार है, पर प्रतिकूल रोगी दर्शक प्रभावित नहीं करेगा। में विशेष परिस्थितियों के मामले में ड्यूटी पर नहीं किया जा सकता, चिकित्सा के कार्यालय के कार्यालय के लिए अग्रिम में होना चाहिए
मामलों और रिपोर्ट, और प्रासंगिक छुट्टी प्रक्रिया है।
2, कार्यालय और मेडिकल डिवीजन एकीकृत तैनाती, भंडारण के कार्यालय के एकीकृत हिरासत के कार्यालय द्वारा एम्बुलेंस अतिरिक्त कुंजी द्वारा एंबुलेंस का उपयोग करें। प्रथम,
मिशन के बिना दूसरी पंक्ति एम्बुलेंस ड्राइवर, रिपोर्टिंग काम करने के कार्यालय के कार्यालय में हैं कार्य व्यवस्था की सहायता के लिए के कार्यालय के कार्यालय के अधीन
संचार, स्वास्थ्य, आतिथ्य, मुद्रण, दाखिल, फ़ाइल पारेषण और अन्य संबंधित कार्य के कार्यालय के कार्यालय। अस्पताल कार्यालय द्वारा लिए जिम्मेदार है
एम्बुलेंस चालक की उपस्थिति काम करते हैं।
3, चालक को सूचित और आपात स्थिति के लिए चिकित्सा कर्मियों मामले को सूचित करने के लिए एक कार भेजने के लिए अस्पताल के कार्यालय या चिकित्सा मामलों के विभाग के अनुसार होना चाहिए
कार से पहले। चालक प्राप्त 5 मिनट के भीतर एक कॉल कार से बाहर होना चाहिए, और के पंजीकरण सच्चाई कार समय, स्थान, आगमन समय से बाहर रिकॉर्ड,
परिचारिकाओं और इतने पर।
4, अस्पताल कार्यालय गंभीरता से एम्बुलेंस प्रेषण स्थान, समय, विषय को सत्यापित करने और रखरखाव सच है, वित्त अनुभाग द्वारा हस्ताक्षर किए गए ऑडिट रिपोर्ट के बाद
सूचना प्रतिपूर्ति खर्च।
5, सड़क पर एंबुलेंस ड्राइवरों, होशपूर्वक, यातायात कानूनों और नियमों का पालन करने के लिए यातायात सुरक्षा, इसलिए सभ्य ड्राइविंग, विनम्र, उत्साही सेवा सुनिश्चित करने के लिए करना चाहिए
बीमार और घायल हो गए।
6, रोगी वाहन ड्यूटी पर पहली और दूसरी पंक्ति चालक महीने में एक बार रोटेशन। हवाले तिथि के लिए प्रत्येक माह की 1, एक दूसरी लाइन चालक को विस्तृत किया जाना चाहिए
स्थिति की वाहन विन्यास और वाहन के विवरण, के उत्तराधिकारी सुरक्षा की घटनाओं को रोकने के लिए। हवाले आइटम लापता, खराब हालत, अन्य पार्टी सही करने के लिए
पर लेने के लिए मना कर दिया, और शिफ्ट कार के बाद सुधार किया जा करने के लिए कहा।
7, एम्बुलेंस चालक अस्पताल या चिकित्सा विभाग के कार्यालय के अधीन नहीं है। एम्बुलेंस के कार्यालय अनुपस्थिति की प्रकृति के साथ सौदा होगा। यदि
हालात गंभीर हैं, एम्बुलेंस चालक जब्त कर लिया और उपचार के लिए अस्पताल को सौंप दिया जाएगा। ऐसे मानव देरी के कारण के रूप में एम्बुलेंस ड्राइवर, जिसके परिणामस्वरूप में
बस समय की देरी, पार्टियों जिम्मेदार द्वारा परिणामस्वरूप चिकित्सा विवाद।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
संपर्क नाम: श्री Suan यिन
ई-मेल: cj802@urspv.com
मोबाइल फ़ोन: +8613886881673
टेलीफोन: + (00) 867223229933
अध्ययन, अब निम्न सूचना से संबंधित एम्बुलेंस प्रबंधन के मुद्दों:
1, एम्बुलेंस चालक जिम्मेदारी की उच्च भावना और बचत जीवन, 24 घंटे की भावना संचार उपकरण खुला रखने के लिए, फोन पर होनी चाहिए। एम्बुलेंस चालकों चाहिए
हमेशा प्राथमिक चिकित्सा दवा विन्यास, जोड़ने के लिए एक समय पर ढंग से पाया अंदर कार की जाँच करें। वाहन में अच्छी तरह से बनाए रखा जाना चाहिए, रखरखाव, कार बरकरार रखने के लिए, बनाने के लिए तैयार
प्रसव के लिए तैयार है, पर प्रतिकूल रोगी दर्शक प्रभावित नहीं करेगा। में विशेष परिस्थितियों के मामले में ड्यूटी पर नहीं किया जा सकता, चिकित्सा के कार्यालय के कार्यालय के लिए अग्रिम में होना चाहिए
मामलों और रिपोर्ट, और प्रासंगिक छुट्टी प्रक्रिया है।
2, कार्यालय और मेडिकल डिवीजन एकीकृत तैनाती, भंडारण के कार्यालय के एकीकृत हिरासत के कार्यालय द्वारा एम्बुलेंस अतिरिक्त कुंजी द्वारा एंबुलेंस का उपयोग करें। प्रथम,
मिशन के बिना दूसरी पंक्ति एम्बुलेंस ड्राइवर, रिपोर्टिंग काम करने के कार्यालय के कार्यालय में हैं कार्य व्यवस्था की सहायता के लिए के कार्यालय के कार्यालय के अधीन
संचार, स्वास्थ्य, आतिथ्य, मुद्रण, दाखिल, फ़ाइल पारेषण और अन्य संबंधित कार्य के कार्यालय के कार्यालय। अस्पताल कार्यालय द्वारा लिए जिम्मेदार है
एम्बुलेंस चालक की उपस्थिति काम करते हैं।
3, चालक को सूचित और आपात स्थिति के लिए चिकित्सा कर्मियों मामले को सूचित करने के लिए एक कार भेजने के लिए अस्पताल के कार्यालय या चिकित्सा मामलों के विभाग के अनुसार होना चाहिए
कार से पहले। चालक प्राप्त 5 मिनट के भीतर एक कॉल कार से बाहर होना चाहिए, और के पंजीकरण सच्चाई कार समय, स्थान, आगमन समय से बाहर रिकॉर्ड,
परिचारिकाओं और इतने पर।
4, अस्पताल कार्यालय गंभीरता से एम्बुलेंस प्रेषण स्थान, समय, विषय को सत्यापित करने और रखरखाव सच है, वित्त अनुभाग द्वारा हस्ताक्षर किए गए ऑडिट रिपोर्ट के बाद
सूचना प्रतिपूर्ति खर्च।
5, सड़क पर एंबुलेंस ड्राइवरों, होशपूर्वक, यातायात कानूनों और नियमों का पालन करने के लिए यातायात सुरक्षा, इसलिए सभ्य ड्राइविंग, विनम्र, उत्साही सेवा सुनिश्चित करने के लिए करना चाहिए
बीमार और घायल हो गए।
6, रोगी वाहन ड्यूटी पर पहली और दूसरी पंक्ति चालक महीने में एक बार रोटेशन। हवाले तिथि के लिए प्रत्येक माह की 1, एक दूसरी लाइन चालक को विस्तृत किया जाना चाहिए
स्थिति की वाहन विन्यास और वाहन के विवरण, के उत्तराधिकारी सुरक्षा की घटनाओं को रोकने के लिए। हवाले आइटम लापता, खराब हालत, अन्य पार्टी सही करने के लिए
पर लेने के लिए मना कर दिया, और शिफ्ट कार के बाद सुधार किया जा करने के लिए कहा।
7, एम्बुलेंस चालक अस्पताल या चिकित्सा विभाग के कार्यालय के अधीन नहीं है। एम्बुलेंस के कार्यालय अनुपस्थिति की प्रकृति के साथ सौदा होगा। यदि
हालात गंभीर हैं, एम्बुलेंस चालक जब्त कर लिया और उपचार के लिए अस्पताल को सौंप दिया जाएगा। ऐसे मानव देरी के कारण के रूप में एम्बुलेंस ड्राइवर, जिसके परिणामस्वरूप में
बस समय की देरी, पार्टियों जिम्मेदार द्वारा परिणामस्वरूप चिकित्सा विवाद।
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