पहले बर्बादी:
रखरखाव भी "मेहनती है।" झाओ चालक एक कार अंधा होता है, वह अक्सर डीलर द्वारा भेजा रखरखाव के बारे में जानकारी प्राप्त करता है, नई कार 8000 किमी खोला गया था, झाओ के तेल की गई है
तीन बार बदल दिया है, मशीन में तीन बार के लिए बदल गया है, 3,000 किलोमीटर के रखरखाव के अंतराल लाभ नहीं कर रहे हैं। ईंधन टैंक ट्रक रखरखाव चक्र अंतराल या समय को संदर्भित करता है वाहन के रखरखाव के लिए अंतराल। रखरखाव आवृत्ति एक बुरी बात है, अधिक प्रभावी ढंग से वाहन के प्रदर्शन की रक्षा कर सकते हैं भी अक्सर आवश्यक नहीं है, लेकिन नहीं।
वैज्ञानिक दृष्टि से, रखरखाव अंतराल की सीमा निर्धारित अक्सर अच्छे तकनीकी शर्तों बनाए रख सकते हैं, लेकिन यह भी रखरखाव की लागत और मरम्मत की लागत बचाने के लिए।
दूसरी बर्बाद:
उच्च ग्रेड पेट्रोल की खोज। बेहतर उच्च पेट्रोल लेबल है कि, श्री झांग, कार की देखभाल के लिए दो साल के टैंकर प्लस 97 पेट्रोल के लिए किया गया है। जनरल ड्राइवरों पता है कि अगर टैंकर कम ग्रेड पेट्रोल की लंबी अवधि के उपयोग, एक दस्तक के अलावा, लेकिन यह भी ऐसी शक्ति नीचे, ईंधन की खपत, टैंकर इंजन आंतरिक भागों और के रूप में उत्पादन अन्य मुद्दों पर गंभीरता से ईंधन टैंक ट्रक के इंजन के जीवन छोटा। इसलिए, कई चालकों के उच्च मानक तेल का उपयोग करना। वास्तव में, पेट्रोल लेबल अधिक नहीं है बेहतर है, भले ही टैंकर मानक तेल बढ़ाने की जरूरत के बराबर नहीं है।
तीसरे बर्बादी:
टैंकर के टायर आयात करने के लिए। कुछ लोगों को "आयात" पर जोर देना चाहते विशेष रूप से टायर खरीदने के लिए, एक बार, नए टायर के चालक केवल एक पहाड़ से sidewall भागा पैकेज। विदेश फ्लैट सड़क और घरेलू सड़क की स्थिति, विशेष रूप से sidewall एक बड़ा अंतर है, देश में सड़क पर आयातित टायर एक अच्छा प्रदर्शन नहीं हो सकता है
कुछ acclimatized का प्रभाव स्पष्ट रूप से प्रतिरोध है। घरेलू संयुक्त उद्यम के उत्पादन में टायर के कुछ विदेशी ब्रांडों में घरेलू सड़क की स्थिति के अनुसार टैंक के टायर कॉर्ड कपड़े पक्ष की परत बढ़ाने के लिए, जिससे बहुत पूरी तरह से सक्षम के प्रदर्शन में टायर के संयुक्त उत्पादन के प्रभाव के sidewall बढ़ाने आयात को बदलने के लिए, और कीमत अधिक किफायती है।
चौथे बर्बादी:
बहुत ज्यादा तेल। वांग की नई कार के चालक पहले सुरक्षा के 5,000 से अधिक बस किमी, तेल शासक वांग "51" को देखने के लिए सीखने के भाग गया 2000 उच्च गति के किमी, तेल के डर के लिए पर्याप्त होगा, यह इस बारे में कहा कि तेल की एक बोतल भेजने के लिए एक दोस्त हो जाएगा। लंबे समय तक नहीं कौन जानता है, नई कार के चालक तेल जलने लगी। इसका कारण यह है बहुत ज्यादा वांग की नई कार का तेल है। ईंधन टैंक ट्रक इंजन क्रैंक काम पर सनकी, रॉड बड़ा अंत जोड़ने के लिए एक गंभीर हलचल, की वृद्धि करनी होगी ईंधन टैंक ट्रक इंजन आंतरिक बिजली की हानि, लेकिन यह भी सिलेंडर दीवार पर छिड़क तेल, बढ़ी हुई तेल में जिसके परिणामस्वरूप जलती हुई गलती है। टैंकर इंजन तेल पैन ऊपरी और निचले लाइनों के बीच तेल पैर में तेल के नियंत्रण में रूप में अच्छी तरह से किया जाना चाहिए।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
संपर्क नाम: Suan यिन
ई-मेल: cj802@urspv.com
Whatsapp: +8613886881673
टेलीफोन: + (00) 867223229933
स्काइप: cj802@urspv.com
रखरखाव भी "मेहनती है।" झाओ चालक एक कार अंधा होता है, वह अक्सर डीलर द्वारा भेजा रखरखाव के बारे में जानकारी प्राप्त करता है, नई कार 8000 किमी खोला गया था, झाओ के तेल की गई है
तीन बार बदल दिया है, मशीन में तीन बार के लिए बदल गया है, 3,000 किलोमीटर के रखरखाव के अंतराल लाभ नहीं कर रहे हैं। ईंधन टैंक ट्रक रखरखाव चक्र अंतराल या समय को संदर्भित करता है वाहन के रखरखाव के लिए अंतराल। रखरखाव आवृत्ति एक बुरी बात है, अधिक प्रभावी ढंग से वाहन के प्रदर्शन की रक्षा कर सकते हैं भी अक्सर आवश्यक नहीं है, लेकिन नहीं।
वैज्ञानिक दृष्टि से, रखरखाव अंतराल की सीमा निर्धारित अक्सर अच्छे तकनीकी शर्तों बनाए रख सकते हैं, लेकिन यह भी रखरखाव की लागत और मरम्मत की लागत बचाने के लिए।
दूसरी बर्बाद:
उच्च ग्रेड पेट्रोल की खोज। बेहतर उच्च पेट्रोल लेबल है कि, श्री झांग, कार की देखभाल के लिए दो साल के टैंकर प्लस 97 पेट्रोल के लिए किया गया है। जनरल ड्राइवरों पता है कि अगर टैंकर कम ग्रेड पेट्रोल की लंबी अवधि के उपयोग, एक दस्तक के अलावा, लेकिन यह भी ऐसी शक्ति नीचे, ईंधन की खपत, टैंकर इंजन आंतरिक भागों और के रूप में उत्पादन अन्य मुद्दों पर गंभीरता से ईंधन टैंक ट्रक के इंजन के जीवन छोटा। इसलिए, कई चालकों के उच्च मानक तेल का उपयोग करना। वास्तव में, पेट्रोल लेबल अधिक नहीं है बेहतर है, भले ही टैंकर मानक तेल बढ़ाने की जरूरत के बराबर नहीं है।
तीसरे बर्बादी:
टैंकर के टायर आयात करने के लिए। कुछ लोगों को "आयात" पर जोर देना चाहते विशेष रूप से टायर खरीदने के लिए, एक बार, नए टायर के चालक केवल एक पहाड़ से sidewall भागा पैकेज। विदेश फ्लैट सड़क और घरेलू सड़क की स्थिति, विशेष रूप से sidewall एक बड़ा अंतर है, देश में सड़क पर आयातित टायर एक अच्छा प्रदर्शन नहीं हो सकता है
कुछ acclimatized का प्रभाव स्पष्ट रूप से प्रतिरोध है। घरेलू संयुक्त उद्यम के उत्पादन में टायर के कुछ विदेशी ब्रांडों में घरेलू सड़क की स्थिति के अनुसार टैंक के टायर कॉर्ड कपड़े पक्ष की परत बढ़ाने के लिए, जिससे बहुत पूरी तरह से सक्षम के प्रदर्शन में टायर के संयुक्त उत्पादन के प्रभाव के sidewall बढ़ाने आयात को बदलने के लिए, और कीमत अधिक किफायती है।
चौथे बर्बादी:
बहुत ज्यादा तेल। वांग की नई कार के चालक पहले सुरक्षा के 5,000 से अधिक बस किमी, तेल शासक वांग "51" को देखने के लिए सीखने के भाग गया 2000 उच्च गति के किमी, तेल के डर के लिए पर्याप्त होगा, यह इस बारे में कहा कि तेल की एक बोतल भेजने के लिए एक दोस्त हो जाएगा। लंबे समय तक नहीं कौन जानता है, नई कार के चालक तेल जलने लगी। इसका कारण यह है बहुत ज्यादा वांग की नई कार का तेल है। ईंधन टैंक ट्रक इंजन क्रैंक काम पर सनकी, रॉड बड़ा अंत जोड़ने के लिए एक गंभीर हलचल, की वृद्धि करनी होगी ईंधन टैंक ट्रक इंजन आंतरिक बिजली की हानि, लेकिन यह भी सिलेंडर दीवार पर छिड़क तेल, बढ़ी हुई तेल में जिसके परिणामस्वरूप जलती हुई गलती है। टैंकर इंजन तेल पैन ऊपरी और निचले लाइनों के बीच तेल पैर में तेल के नियंत्रण में रूप में अच्छी तरह से किया जाना चाहिए।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
संपर्क नाम: Suan यिन
ई-मेल: cj802@urspv.com
Whatsapp: +8613886881673
टेलीफोन: + (00) 867223229933
स्काइप: cj802@urspv.com
没有评论:
发表评论