पहली: अब कार की उम्र है, कम रखरखाव है
नई कार, रखरखाव आवृत्ति उच्च, एक छोटी सी समस्या चल रहे सेवा स्टेशन है। एक लंबे समय के लिए उपलब्ध कार, ईंधन टैंक ट्रक रखरखाव पर अधिक से अधिक ध्यान, श्री होना चाहिए चरम उदाहरणों में से एक है। वास्तव में, ईंधन टैंक ट्रक के रखरखाव आवृत्ति, कार की उम्र के लिए आनुपातिक होना चाहिए। टैंकर रह गया है, अधिक से अधिक उपयोग लाभ, रखरखाव और अधिक लगातार होना चाहिए। उदाहरण के लिए, हर 10,000 किमी कार के रखरखाव के लिए एक बार, 10 वर्षीय कार, हर 1,000 किमी एक बार बनाए रखा जाना चाहिए। अब अधिक प्रदान करता है
6 साल पुरानी कारों, वार्षिक निरीक्षण की तुलना में, यह सच है।
दूसरा: एक ईंधन टैंक अंत में ट्रक स्टीयरिंग व्हील
ड्राइव करने के लिए सीखने की प्रक्रिया में, कभी कभी कोच छात्रों "स्टीयरिंग व्हील के अंत मारा" करने की अनुमति होगी, यह वाहनों अधिक सटीक लेने के लिए अनुमति देने के लिए है। लेकिन उसके बाद क्योंकि यह स्टीयरिंग प्रणाली गेंद कर देगा अध्ययन के पूरा होने, कई ड्राइवर अभी भी आदत को बनाए रखने के लिए, और भी भयंकर दिशा तेज, इस आदत कार को चोट लगी है, संकर्षण पहनने में काफी वृद्धि हुई। पावर स्टीयरिंग कार के अलावा, जब की स्टीयरिंग प्रवाह करने के लिए बूस्टर पंप उत्पादन की मौत के बाद स्टीयरिंग व्हील सबसे बड़ा है, इतना है कि ईंधन टैंक ट्रक बूस्टर प्रणाली आंतरिक तेल के दबाव और तेल के तापमान में तेजी से वृद्धि हुई है, आसानी से बिजली व्यवस्था क्षति या रिसाव के लिए सीसा।
तीसरा: ब्रेक अंत में एक पैर
मेंग गला घोंटना, ब्रेक स्लैम, बहुत से लोगों को ड्राइव करने की तरह है। वर्तमान ईंधन टैंक ट्रक डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक दो का मुख्य उपयोग पर। ईंधन टैंक ट्रक डिस्क ब्रेक है ब्रेक और ब्रेक डिस्क घर्षण से उत्पन्न ब्रेक ऊर्जा के उपयोग, ब्रेक पैड नुकसान हिस्से हैं। अक्सर ब्रेक पर स्लैम, बहुत ब्रेक पैड का जीवन कम हो जाएगा। कुछ कारें कर सकते हैं 40,000 किमी ब्रेक पैड प्रतिस्थापित किया है, और कुछ कारों के 10,000 किमी प्रतिस्थापित किया जाएगा। ड्रम ब्रेक अक्सर ब्रेक पर ब्रेक, लेकिन यह भी आसानी टैंकर की विफलता के लिए नेतृत्व करता है, तो ब्रेक overheating, सुरक्षा को प्रभावित। तो ब्रेक पर स्लैम यह करने के लिए, आम तौर पर ड्राइविंग या "बिंदु ब्रेक" आधारित होना चाहिए एक अंतिम उपाय है।
चौथा: गैस मारा
कई लोगों को तेजी से और भयंकर कार्रवाई ड्राइव, मंदी क्षेत्र से अधिक है, खाई पहाड़ियों को धीमा नहीं है। का सामना करना पड़ा गड्ढे वर्गों, लेकिन यह भी कुचलना गति में वृद्धि। इन आदतें, आसान से लेकर ईंधन टैंक ट्रक के पहिया संरेखण प्रणाली को प्रभावित करने के लिए, वाहन विचलन में जिसके परिणामस्वरूप, या टैंकर के टायर के जीवन को प्रभावित है, जबकि टैंकर का प्रभाव निलंबन, और कभी कभी खाई टैंकर चेसिस को खरोंच होगा, और भी टैंकर इंजन के लिए आपदा लाने के लिए।
पांचवें: मुक्त और सड़क दांत बेटा नीचे
इस टैंकर के टायरों का 'हत्यारा' है। Hankook टायर आँकड़े, चीन में, टायर नुकसान के 70% कार के कारण किया था और सड़क दांत के नीचे। खास तौर पर बग़ल में भीड़ पर
सड़क पर दांत, आसानी से टायर फटने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं। इसके अलावा, इकाई में, जिला नहीं है, पार्किंग रिक्त स्थान पा सकते हैं, कई चालकों सड़क के साथ, फूल बेड का इस्तेमाल करेंगे, कार तिरछे पूरे दिन के लिए बंद कर दिया। हर कोई जानता है, इस पार्किंग, टायर दबाव एक लंबे समय कर देगा यह टायर ड्रम पैकेज पैदा करने के लिए आसान है संतुलित नहीं है।
छठी: पेट्रोल अलार्म ड्राइविंग जारी रखने के लिए
टैंक चेतावनी प्रकाश जलाया जाता है, तो इसका मतलब यह है कि वहाँ बहुत टैंक में नहीं छोड़ा है। लेकिन पुराने ड्राइवर जानता है, शेष ईंधन के साथ, सामान्य ईंधन टैंक ट्रक भी ड्राइव कर सकते हैं दसियों किलोमीटर। हालांकि, पेट्रोल पंप के मॉडल की वर्तमान संख्या, सीधे ईंधन टैंक के तल में स्थापित, पेट्रोल पंप स्नेहन और ठंडा करने पर भरोसा करते हैं पेट्रोल। बहुत ज्यादा पेट्रोल लापता चल रहा है, राज्य में की संख्या, पेट्रोल पंप ठीक से चिकनाई नहीं किया जा सकता और ठंडा, यह करने के लिए नुकसान का कारण होने की संभावना है ईंधन टैंक ट्रक शरीर पंप।
हुबेई Changjie विशेष प्रयोजन वाहन कंपनी लिमिटेड
संपर्क नाम: Suan यिन
ई-मेल: cj802@urspv.com
Whatsapp: +8613886881673
टेलीफोन: + (00) 867223229933
स्काइप: cj802@urspv.com
没有评论:
发表评论