2016年7月27日星期三

टैंकर कौशल के विभिन्न कोनों था

खेलने चाल की दिशा काबू करने के लिए जब टैंकर विभिन्न कोनों, खेलने के कौशल का शानदार कुशल दिशा को प्रभावी ढंग से, दुर्घटनाओं की घटना को रोकने के लिए बेहतर वाहन के सुरक्षित ड्राइविंग की रक्षा कर सकते थे!

बिक्री के लिए ईंधन टैंक ट्रक
★ बाल के लिये कांटा
इसके अलावा हाथ बाल के लिये कांटा या यू-मोड़ कोहनी, शायद ही कभी सामान्य शहरी ड्राइविंग के रूप में देखा जाना जाता है, लेकिन पहाड़ पर पर्यटकों के आकर्षण का एक संख्या में अक्सर देखा जा सकता है। इस मोड़ नौसिखिया मुश्किल के लिए एक बड़ी चुनौती है, अक्सर भी दिग्गज अच्छी तरह से मोड़ने के कोण और आर्क्स काबू करने के लिए सक्षम नहीं हो सकता।
बाल के लिये कांटा टैंकर कोई दो से अधिक तकनीकों था, सबसे पारंपरिक तकनीक के भीतर और कानून के बाहर मोड़ने है। इससे पहले टैंकर कोनों पर स्टीयरिंग व्हील के एक छोटे से बाहर, अंदर लेन परिवर्तन करने के लिए करीब कोनों में गलियों को बदलने के लिए, वक्र के बाहर से थोड़ा स्टीयरिंग व्हील को हिट करने के लिए जब फिर से मुड़े।
एक और तरीका तेजी से सैर करने के लिए है; मतलब, मंदी से पहले downshift कोनों में, और फिर कोनों में वक्र के अंदर बंद करते हैं, कोनों से बाहर तेजी से त्वरण ईंधन भरने के बाद छोड़ दें।
जो भी तरीका है, जहां स्टीयरिंग व्हील पर ध्यान देने की आवश्यकता मारा टैंकर तेज और संगत होना चाहिए। अन्यथा झुकने हालांकि, के अलावा से स्टीयरिंग व्हील हिलना मत में एक छोटा सा धीरे-धीरे, के बाद एक मोड़ सीधे मैं कितने गोद करने के लिए वापस जा रहा याद करने के लिए वापस करने के लिए नहीं चाहते हैं।

★ सतत घुमावदार
यह भी निरंतर घुमावदार एस के आकार का है, वास्तव में, कि, जब ड्राइविंग परीक्षण 9 चयन किया जाता है 3 वक्र ड्राइविंग कहा जाता है। हालांकि वहाँ ड्राइविंग स्कूल में सीखा रहे हैं, जहां कई नौसिखिया लेकिन अभी भी नहीं समझ सकते तकनीक महत्वपूर्ण है कि हर रोज में सतत वक्र ड्राइविंग कौशल है यह सबसे प्रभावी तकनीक खतरे से बचने के लिए है।
बिक्री के लिए ईंधन टैंक ट्रेलर
★ यू-टर्न मोड़
दैनिक जीवन में यू-टर्न मोड़ क्योंकि सड़क डिजाइन की है, बहुत ही सामान्य अवस्था है, टैंकर इस कोने कोई समस्या नहीं है होता था। लेकिन यहाँ क्योंकि कुछ लोगों को छोटे कोण का उपयोग चारों ओर मोड़ और मोड़ पर प्रस्तावित है, कुछ लोगों को यू-टर्न मोड़ दो या तीन गलियों के लिए लेखांकन पार करना पड़ता है। ऐसा क्यों है?
टैंकर यू-टर्न पर मोड़, दो स्थितियों में विभाजित किया जा सकता है। एक है जब यातायात के दोनों ओर बड़ी है, यह एक कम गति कम गियर कोनों होना चाहिए, स्टीयरिंग व्हील मोड़ने की वक्र के करीब खेला जाता है। दोनों पक्षों ने एक वाहन की जरूरत नहीं है, तो आप तेज गति मोड़ने कर सकते हैं, जब मोड़ने की भयावहता थोड़ा बड़ा है, तो कम से नियंत्रण से बाहर टैंकर की संभावना हो सकती है।

没有评论:

发表评论