2016年7月19日星期二
★ ★ इन त्रुटियों को खुले में नहीं होती जब टैंकर करना
आयात टैंकर
कोई भी सही है, और फिर कुशल चालक, लेकिन यह भी भ्रमित हो जाते है जब, जो गलती करने के लिए, जबकि एक वाहन है, जो, परिणाम के लिए नेतृत्व करेंगे टैंकर निर्माताओं आप कुछ संक्षेप ड्राइविंग आसान है, हम आम तौर पर, मन में रखने के लिए प्राकृतिक की आदत है , बहुत गलतियों की संभावना को कम कर सकते हैं।
★ कार एक सीट बेल्ट नहीं पहन
ओपन टैंकर सुरक्षा की पहली रहने वालों के रूप में एक सीट बेल्ट सीट बेल्ट नहीं पहन बहुत महत्वपूर्ण है। कई लोगों को लगता है कि जब तक सामान्य पॉप-अप एयरबैग के रूप में एक टकराव की सुरक्षा घटना की गारंटी देते हैं। वास्तव में मामला नहीं है, आंकड़ों के अनुसार, एक सीट बेल्ट दुर्घटना मृत्यु दर नहीं पहने हुए सात बार जब सीट बेल्ट है।
सिफारिश: अवश्य पूरी seatbelts।
★ लंबे एकल हाथ स्टीयरिंग व्हील
सही पकड़ स्टीयरिंग व्हील टैंकर इशारा, अपने हाथों नौ और तीन पदों के स्टीयरिंग व्हील जोत रहे थे, और एक निश्चित प्राकृतिक तुला हुआ हाथ बनाए रखने के लिए। इसमें कोई शक नहीं लंबे ड्राइविंग हाथ थक गया और गले में लग रहा है। लेकिन एक आपात स्थिति में यात्रा, विशेष रूप से गीली सड़कों पर और पहाड़ पर, एक हाथ से में इसे प्रभावी ढंग से दिशा नियंत्रण नहीं है।
सिफ़ारिश: यदि आपको कभी कभी हाथ आराम करने के लिए बदल सकते हैं, लेकिन स्टीयरिंग व्हील की नहीं एक लंबे समय से एक हाथ के नियंत्रण।
★ सेल फोन, जबकि ड्राइविंग
सड़क टैंकर के उद्घाटन में, हम अनिवार्य रूप से ड्राइविंग करते समय अन्य लोगों के साथ संपर्क में रखने की जरूरत होगी। लेकिन फोन, जबकि ड्राइविंग बहुत खतरनाक है, यह व्याकुलता आपात स्थिति के लिए प्रतिक्रिया करने में असमर्थ कर देगा।
सिफारिश: ट्रक ड्राइवरों जब आवश्यक उपयोग में, एक ब्लूटूथ हेडसेट या आपूर्ति हेडफोन के साथ लैस कर रहे हैं।
★ सामने विंडशील्ड मलबा डाल
सामने विंडशील्ड टैंकर उच्च गति से राजमार्ग पर बहुत ज्यादा मलबा डाल दिया जब अत्यधिक मलबा न केवल दृष्टि की लाइन को प्रभावित करता है, और जब आपातकालीन ब्रेक, आइटम जड़ता में और ड्राइवर के सामने सामने यात्री में उड़ जाएगा , माध्यमिक नुकसान होता है।
सिफारिश: बड़ा या भारी मलबा केंद्र कंसोल या दरवाजा भंडारण डिब्बे में रखा जा सकता है।
★ थकान ड्राइविंग
देर तक चला टैंकर चालकों क्रमिक मानसिक थकान, एकाग्रता और ध्यान का नुकसान कर देगा, और यहां तक कि तुरंत नींद का कारण है, गंभीरता से ड्राइविंग सुरक्षा प्रभावित करते हैं। सांख्यिकी, गंभीर यातायात मौत के बारे में 40% के लिए चालक थकान खातों के परिणाम के बाद के अनुसार।
सिफारिश: निरंतर हर दो से तीन घंटे के ड्राइविंग के बाद, यह थकान दूर करने के लिए बाकी के पांच से दस मिनट पर स्टेशन रोक गति कर सकते हैं।
विदेश टैंकरों
订阅:
博文评论 (Atom)
没有评论:
发表评论