2016年8月23日星期二
ईंधन टैंक ट्रक के ब्रेक के मतभेद
ईंधन टैंक ट्रक ब्रेक लगाना दूरी एक vehicle.Of पाठ्यक्रम का एक महत्वपूर्ण सुरक्षा प्रदर्शन सूचकांक है, छोटे ब्रेक लगाना दूरी है, अधिक सुरक्षित वाहन है। तो फिर कैसे एक वाहन के ब्रेक लगाना दूरी पर नियंत्रण करने के लिए और ब्रेक लगाना disttance नियंत्रित करने के लिए कैसे सुनिश्चित करने के लिए एक सुरक्षा दैनिक ड्राइविंग में ड्राइविंग महत्वपूर्ण हैं। यहाँ हम ब्रेक लगाना के इन दो तरीकों के बीच मतभेदों के बारे में बात करेंगे।
1. वहाँ स्वचालित रूप से हवा-कट brake.Spring के ब्रेक हवा कक्ष में एक मजबूत वसंत संपीड़ित हवा द्वारा लानत हो जाएगा जब गाड़ी चला है। पार्किंग ब्रेक गैस की जाने की है, ताकि वसंत ब्रेक बंद कर दिया है। ड्राइविंग ब्रेक लगाना प्रभाव का उत्पादन होगा जब दबाव सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बहुत कम है।
2. पारंपरिक ब्रेक शाफ्ट handbrake पैर पहियों बंद करने के लिए ब्रेक कक्ष में संपीड़ित हवा द्वारा तुरन्त बंद कर रहे हैं। हाथ ब्रेक या शाफ्ट यांत्रिक विफलता ड्राइव जब, handbrake खराबी; पंप, पाइपिंग, हवा जलाशय, ब्रेक पैर ब्रेक विफलता के किसी भी हिस्से गलती। और साँस ब्रेक इन खतरों से बच सकते हैं
3. तेल ब्रेक संरचना सरल है, छोटे स्थापना अंतरिक्ष, बस ब्रेक मास्टर सिलेंडर, पहिया सिलेंडर, तेल कप और पाइप को जोड़ने की जरूरत है, कोई अन्य सहायक उपकरण; एयर ब्रेक, और अधिक जटिल है ब्रेक मास्टर सिलेंडर, पहिया सिलेंडर, ब्रेक लाइन के अलावा, वहाँ एक पंप (इंजन के लिए एक बेल्ट से जुड़े), गैस सिलेंडर, उच्च दबाव नियंत्रक रहे हैं (दबाव समायोजन, कार 8 वायुमंडल तक पहुँच सकते हैं) रिले वाल्व और अन्य घटकों, आप एक बड़ी जगह है, और अधिक जटिल संरचना, और आदेश में स्थापित करने के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने की जरूरत है, रियर ब्रेक सिलेंडर अब ब्रेक (अतिरिक्त लागत, जटिल संरचना) समाप्त हो जाता है।
4. तेल ब्रेक की प्रतिक्रिया धीमी गति से, मुलायम ब्रेक, छोटे प्रयासों है; एयर ब्रेक (8 एटीएम पर निर्भर है, उच्च दबाव) तेजी, ब्रेक किसी न किसी तरह, सशक्त प्रतिक्रिया करते हैं।
(10 का भार तो इन कारणों से, सामान्य ब्रेक तेल, ज्यादातर छोटे और मध्यम आकार के ट्रक, छोटे आकार, सरल संरचना, हल्के वाहन ही में, बहुत शक्ति की आवश्यकता नहीं है, कार के विकास के लिए हाल के वर्षों में एक प्रवृत्ति है टन, 19 मध्यम आकार के यात्री सीटों या उससे कम की एक संख्या है, तेल ब्रेक का इस्तेमाल किया जाता है)। बड़े ट्रकों, भारी शुल्क Wrecker और गाद माल परिवहन वाहनों पर अधिकांश हवा ब्रेक कार ज्यादा जगह का उपयोग करने के लिए, आप, बड़ा ब्रेक लगाना बल, लंबी दूरी के उपयोग की जरूरत तेजी से प्रतिक्रिया की गति की जरूरत है, लागत में वृद्धि हुई ट्राली में परिलक्षित होते हैं अनुपात है बहुत ज्यादा नहीं।
5. साधारण एयर ब्रेक की पार्किंग ब्रेक केवल एक स्थिर ट्रक के मामले में इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि यह ब्रेक लगाना टोक़ शाफ्ट पर काम कर रहा है, अगर उन लोगों के साथ एक छोटा सा संपीड़न कचरा ट्रक में प्रयोग किया जाता है, आसानी से ड्राइव शाफ्ट और पुल के लोड पर पीछे गंभीर पैदा कर सकता है, लेकिन यह भी वजह से अंतर मामले को बंद कर दिया जाता है और हो सकता है विपरीत दिशा से घुमाया छोड़ दिया और सही पहियों, जिससे ट्रक विचलन भी ब्रेक लगाना बारी है। लेकिन भंडारण स्प्रिंग ब्रेक मामले, क्योंकि इसके विपरीत भंडारण वसंत पार्किंग ब्रेक स्ट्रोक सेवा ब्रेक स्ट्रोक से अधिक है, ब्रेक लगाना बल के तहत ड्राइविंग अपर्याप्त है नहीं है, आप भी भंडारण वसंत सहायता प्रदान की आपातकालीन ब्रेक लगाना उपयोग कर सकते हैं। इतना ही नहीं, भंडारण स्प्रिंग ब्रेक पार्किंग ब्रेक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता भी एक आपातकालीन ब्रेक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। तो साधारण हवा ब्रेक, ब्रेक लगाना बेहतर स्थिरता और सुरक्षा के साथ तुलना में ब्रेक ब्रेकिंग सिस्टम सांस लेते हैं।
6. वाहन पार्किंग ब्रेक अनिवार्य रूप से अलग कर रहे हैं, पहले एक मध्यवर्ती डिस्क ब्रेक वितरित किया जाता है, इंसान हैं, और दूसरा भंडारण स्प्रिंग ब्रेक एयर ब्रेक है, गतिशील ब्रेकिंग हैं। के लिए अलग ब्रेक लगाना विधि के दो प्रकार ईंधन टैंक ट्रक।
हुबेई Changjie विशेष PurposeVehicle सह
ईमेल: cj802@urspv.com
टेलीफोन: 0086-0722-329933
订阅:
博文评论 (Atom)
没有评论:
发表评论